Headlines

दशहरा के बाद घर लौट रहे दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत, लोग बने तमाशबीन

पूर्वी दिल्ली, हर्ष विहार | 14 अक्टूबर: दशहरा के उत्सव के बाद घर लौट रहे दो भाइयों पर हर्ष विहार इलाके में चाकू से जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। चश्मदीदों के मुताबिक, इस घटना के समय आस-पास खड़े लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी भाइयों की मदद नहीं की।

यह वारदात दशहरे की रात की है जब दोनों भाई त्योहार का जश्न मनाने के बाद अपने घर लौट रहे थे। घटना के बारे में चश्मदीदों ने बताया कि भाइयों का किसी अजनबी से मामूली कहासुनी हुई थी, जो अचानक ही हिंसक झगड़े में बदल गई। देखते ही देखते उन पर चाकू से हमला कर दिया गया।

रोड रेज का मामला?

पुलिस की प्रारंभिक जांच में इस घटना को रोड रेज का मामला माना जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि रास्ते में भाइयों का किसी वाहन चालक या राहगीर के साथ विवाद हुआ था, जो जल्द ही खूनी संघर्ष में बदल गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके।

लोग बने रहे तमाशबीन

घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों में से कोई भी भाइयों की मदद के लिए आगे नहीं आया। चश्मदीदों ने बताया कि दोनों भाइयों पर हमला होते समय भीड़ सिर्फ तमाशा देखती रही, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए।

पीड़ित परिवार में मातम

मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसका हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है और लोगों में डर का माहौल है। स्थानीय निवासियों ने इस वारदात पर शोक जताते हुए जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस का कहना है कि जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

(रिपोर्ट: शमी रंजन, पूर्वी दिल्ली)

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *