Headlines

मिठाई की दुकान पर फायरिंग

सूत्रों के मुताबिक, फायरिंग डराने और रंगदारी मांगने के लिए की गई

नई दिल्ली | 29 सितंबर: राजधानी दिल्ली में व्यापारी, बिजनेसमैन, कार डीलर, मिठाई की शॉप पर फायरिंग किए जाने का सिलसिला लगातार जारी है। बीती रात वेस्ट दिल्ली के नारायणा इलाके में ओल्ड कार शोरूम पर दर्जन भर से ज्यादा गोलियां बरसाई गईं। वह मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि इसी जिले से सटे हुए बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके में भी एक मिठाई की दुकान

पर कई राउंड फायरिंग होने से सनसनी फैल गई। सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने यह फायरिंग रंगदारी के लिए की। यह वारदात नांगलोई सुल्तानपुर मोड़ पर रोशन हलवाई की दुकान पर हुई है। है। इसमें बाइक सवार र दो बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की है। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी आउटर जिमी चिरम ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार रात 9:32 बजे सूचना मिली थी। कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया कि दो लड़के बाइक पर आए और तीन चार राउंड फायरिंग करके भाग गए। दुकान के बाहर लगा हुआ शीशा भी टूट गया है। गोली किसी को लगी नहीं है।

मौके से कारतूस बरामद

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीन खाली कारतूस और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस टेक्निकल सर्विलांस से जांच कर रही है। शुरुआती जांच में यही पता चला है कि एक बाइक पर दो बदमाश आए थे। जिन्होंने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में FIR दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं सूत्रों का कहना है कि यह फायरिंग डराने के लिए और रंगदारी की रकम मांगने के लिए की गई है। रकम की डिमांड कितने की है, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *