Headlines

सेक्सी निक्की तंबोली ने पिंक क्रॉप टॉप और बोल्ड ड्रेस में दिखाया अपना कर्व: हॉट तस्वीरें वायरल

निक्की तंबोली के लिए हलचल मचाना कोई नई बात नहीं है! बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी अपने साहसी फैशन विकल्पों से लगातार ध्यान आकर्षित करती हैं। अपनी आकर्षक सुंदरता, दीप्तिमान मुस्कान और त्रुटिहीन शैली के लिए प्रसिद्ध निक्की, अपने अलमारी चयन से हमेशा प्रभावित करती हैं। ट्रेंड-सेटिंग के अपने तरीकों को जारी रखते हुए, उन्होंने हाल ही में कई आकर्षक तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, जिसमें उनका बोल्ड फैशन सेंस पूरी तरह से उजागर हो रहा है।

शनिवार को, निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह गुलाबी क्रॉप टॉप और अधोवस्त्र में अपनी धमाकेदार बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने एक कुशन वाली टेबल के सहारे झुककर कई पोज दिए। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आपका ध्यान पहले ही खींच लिया है, इसलिए कैप्शन की कोई जरूरत नहीं है।”

हालाँकि निक्की तम्बोली बिग बॉस 14 में अपने कार्यकाल के बाद एक बड़ा नाम बन गईं, उन्होंने कई फिल्में भी की हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं और उन्हें 2021 में टेलीविजन शो सिर्फ तुम में भी देखा गया था।

Shosha के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, निक्की तंबोली ने बताया कि वह कितनी खुश हैं कि उनके सिर्फ ‘सुंदर चेहरा’ होने की धारणा धीरे-धीरे बदल रही है। “पहले, मुझे मुख्य रूप से एक सुंदर चेहरा होने की रूढ़िवादिता से बचना पड़ता था। निक्की तंबोली ने हमें बताया, फिल्म निर्माता और निर्माता इस तथ्य को समझ रहे हैं कि मैं उनसे कहीं ज्यादा हूं।

“धीरे-धीरे और लगातार, उन काम के अवसरों के लिए धन्यवाद जो मुझे दिए गए हैं, मैं इस तथ्य को चित्रित करने में सक्षम हूं कि एक प्रदर्शन कलाकार के रूप में मेरी कला में बहुत चालाकी है। मुझे खुशी है कि इंडस्ट्री में जो लोग मायने रखते हैं वे मेरे अंदर के कलाकार को पहचान रहे हैं और उसी के अनुसार मेरे पास काम के प्रस्ताव ला रहे हैं,” 26 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा।

बिग बॉस 14 में अपने कार्यकाल के बाद से, निक्की को कई संगीत वीडियो में दिखाया गया है। वह समय-समय पर अपने स्टाइलिश और बोल्ड आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *