Headlines

समाज के रक्षक जब बने भक्षक, पुलिस की गाड़ी मे ON DUTY चालक ने शराब पीकेर युवक को कुचला

तरुण ढिगान

नई दिल्ली | अगस्त 23: राजधानी मे अक्सर हम सड़क हादसा या दुर्घटना देखते रहते है तमाम सोशल मीडिया प्लाटफॉर्म्स पर भी रील्स वाइरल होते रहते है सड़क हादसों को लेकर, लेकिन बुधवार को सुबह ITO चौक के पास जो हादसा हुआ सुनने वालों के कान झनझना जाएंगे, देखने वालों के आँख चौनदिया जाएगी और पैरों तले जमीन खिसक जाएंगे, और दिल दहला देने वाली बात तो यह की जब युवक अपने काम से दफ्तर जा रहा था तभी तेज आ रही पीछे से पुलिस की गाड़ी ने युवक को कुचल दिया, सूत्रों के मुताबिक पता चला की चालक नशे की हालत मे था और ऑन ड्यूटी वो शराब के चक्कर मे लेट हो गया था जिसकी वजह से वो गाड़ी बहुत तेज रफ्तार मे चला रहा था

नई दिल्ली जिले के आइपी एस्टेट थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह दिल्ली पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसके स्वजन का आरोप है कि दिल्ली पुलिस की गाड़ी को चालक तेज गति से चला रहा था और उसने शराब भी पी रखी थी। इस वारदात को लेकर पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। उन्हे LNJP हस्पताल मे भर्ती किया गया था, जब चिकित्सकों ने इस बात की पुष्टि की तब शव का बुधवार पोस्टमार्टम शव गृह मे हुआ और कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है।

इस तस्वीर मे तरुण की पत्नी मनीषा है, जो बार बार अपने पति को इंसाफ दिलाने की बात कर रही है

युवक की पहचान तरुण ढिगान के रूप मे हुई है, वे शिवाजी ब्रिज रेल्वे स्टेशन के पीछे रेल्वे कालोनी मे अपने पूरे परिवार के साथ रहते थे उनके परिवार मे उनके माता- पिता उनका एक छोटा भी अरुण उनकी एक चोटी बहन थी, उनकी एक वर्ष पहले ही शादी हुई थी,पत्नी का नाम मनीषा है, और उनका एक 8 महीने का बेटा भी है। परिवार वालों ने बताया की घर की पूरी जिम्मेदारी तरुण पर ही थी और वी काफी सज्जन व्यक्ति थे, उनका किसी से किसी प्रकार का विवाद नहीं था काफी मिलाशर इंसान थे।

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे ओल्ड पुलिस हेड क्वार्टर ITO चौक के पास पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। बाइक सवार युवक की पहचान तरुण के रूप में हुई है। उसके पिता रेलवे के कर्मचारी थे, वर्तमान मे वो रिटाइर हो चुके है। घटना सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई है। मृतक के स्वजन का आरोप है कि सरकारी गाड़ी चला रहा दिल्ली पुलिस का कर्मचारी शराब के नशे में था, उसने नशे की हालत में तेज गति से आते हुए बाइक में टक्कर मारी है। घटना में तरुण की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया। फिलहाल आइपी एस्टेट थाने में मुकदमा दर्ज कर कारवाई की जा रही है।

यह तरुण की माँ और उनके बेटे की तस्वीर है

*आइपी एस्टेट थाना क्षेत्र में ओल्ड पुलिस हेड क्वार्टर के पास हुई दुर्घटना

*स्वजन का आरोप, पुलिस वैन की थी तेज रफ्तार व चालक ने पी रखी थी शराब

लेकिन शर्म की बात तो यह है की देश के प्रतिष्ठित मीडिया चैनल जागरण ने एक आर्टिकल प्रकाशित किया जिसमे अहम बातों को ही गलत बता दिया है

  1. घटना का दिन था बुधवार बताया गया मंगलवार
  2. घटना हुई थी सुबह बताया गया शाम
  3. तरुण का एक बेटा है बताया गया बेटी

Follow on: Instagram- https://www.instagram.com/thejhuthnews/
Follow on: Twitter (X)- https://x.com/Thejhuthnews
Follow on: Facebook- https://www.facebook.com/profile.php?id=61560353206985



Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *