Headlines

ब्रेकिंग न्यूज | टीम इंडिया रोड शो: ‘हैट्स ऑफ टू हिम’, रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या की जमकर की तारीफ

Fans gathered at Wankhede Stadium, Mumbai/Image-BCCI
इमेज क्रेडिट/पिनटेरेस्ट

नई दिल्ली | 4 जुलाई: मुख्य अंश | टीम इंडिया विजय परेड: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को बीसीसीआई ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया।

समारोह की शुरुआत नरीमन प्वाइंट से बारिश और यातायात के बीच वानखेड़े स्टेडियम तक विलंबित ओपन-टॉप बस परेड के साथ हुई। इससे पहले दिन में, भारतीय टीम भारतीय समयानुसार सुबह 6 बजे चार्टर फ्लाइट से बारबाडोस से नई दिल्ली पहुंची। थोड़े आराम के बाद, पूरी भारतीय टीम नाश्ते के लिए पीएम मोदी से उनके आवास पर मिली।

LIVE UPDATES

टीम इंडिया रोड शो: खैर, यही ख़त्म हुआ, दोस्तों! अभिनंदन समारोह समाप्त होता है, और इसी तरह हमारा कवरेज भी समाप्त होता है। टीम इंडिया के लिए जश्न की एक ऐतिहासिक रात, जो रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या जैसे सितारों के लिए मुक्ति का क्षण है।

टीम इंडिया रोड शो: प्रशंसक बालकनी में हैं और खिलाड़ियों को देखकर हाथ हिला रहे हैं। वे दृश्यों का आनंद भी ले रहे हैं और प्रशंसकों की तस्वीरें भी क्लिक कर रहे हैं! क्या रात थी! वे इसे कभी नहीं भूलेंगे! फिर, वे फिर से मैदान की ओर चल पड़ते हैं! इस बीच, वे ट्रॉफी भी पकड़ते हैं और उसे आगे बढ़ाते हैं!

टीम इंडिया रोड शो: वानखेड़े की भीड़ से सबसे जोरदार तालियों में से एक वह था जब भारतीय कप्तान ने अपनी गेंदबाजी से भारत को टी20 विश्व कप फाइनल में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अपने डिप्टी हार्दिक पंड्या की प्रशंसा की।

‘आखिरी ओवर फेंकने के लिए उन्हें सलाम। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको कितने रन चाहिए, उस ओवर को फेंकने के लिए हमेशा बहुत दबाव होता है। उन्हें सलाम,’ वानखेड़े की भीड़ के नारे लगाने से पहले भारतीय कप्तान ने कहा, ‘हार्दिक!’ हार्दिक!”। भारतीय ऑलराउंडर मुस्कुराया, खड़ा हुआ और भीड़ की ओर हाथ हिलाया।

टीम इंडिया रोड शो: खिलाड़ी बालकनी पर हैं, उत्साहित प्रशंसकों का हाथ हिला रहे हैं और उनके साथ बिताए पलों को कैद कर रहे हैं। वे माहौल में डूब रहे हैं, प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। क्या अविस्मरणीय रात है! फिर वे मैदान में उतरते हैं और जश्न मनाते हुए ट्रॉफी को आपस में बांटते हैं।

टीम इंडिया रोड शो: बीसीसीआई अधिकारियों ने भारतीय खिलाड़ियों को 125 करोड़ रुपये का चेक सौंपा है. यह खिलाड़ियों और प्रबंधन स्टाफ के लिए बहुत बड़ा पुरस्कार है! उत्साह के बीच टीम ने ग्रुप फोटो के लिए पोज दिया।

टीम इंडिया रोड शो: इस बीच, बुमरा ने कहा, “बुमराह: ब्रॉडकास्टर और मुंबई इंडियंस जसप्रीत बुमरा को नमन करते हैं, मैं भी खुद को एक युवा खिलाड़ी मानूंगा। अनुभवी खिलाड़ी और अन्य स्टाफ, टीम को संकट से बाहर निकालने के लिए हमारे पास जो विविधता और गहराई है वह अद्भुत है। रोहित और विराट पहले भी यह कह चुके हैं. यह एक अद्भुत टीम है।”

टीम इंडिया रोड शो: राहुल द्रविड़ ने कहा, ”मैं इस प्यार को मिस करूंगा. मैंने आज रात सड़कों पर जो देखा, मैं उसे नहीं भूलूंगा।”

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *