Headlines

प्रेम प्रसंग मे गई जान, OYO होटल मे बुला कर किया जानलेवा हमला, मृतक कर रहा था SSC की तैयारी

Representative Image

दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक युवक के सिर पर कड़े से हमला कर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक और आरोपी के बीच लड़की को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को चंद घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।

इमेज क्रेडिट/ पिनटेरेस्ट

नई दिल्ली | 12 जुलाई: द्वारका मोहन गार्डन इलाके में लड़की को लेकर हुए विवाद में एक युवक के सिर पर कड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान पवन के रूप में हुई है। वह उत्तम नगर स्थित के एक संस्थान से SSC की कोचिंग कर रहा था। द्वारका DCP अंकित सिंह ने आरोपी को चंद घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी की पहचान गौरव के रूप में हुई है। दोनों युवक: गुरुग्राम के रहने वाले हैं।

द्वारका जिला के DCP अंकित सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम लगभग 4 बजे मोहन गार्डन थाना पुलिस को एक ओयो होटल में हमले की सूचना मिली। ओयों होटल पहुचने पर पुलिस को एक युवक खून से लहूलुहान जमीन पर मिला

पुलिस उस युवक को पास के अस्पताल दिनदयाल उपदधाय मे लेकेर गई, जहां डॉक्टर ने उसके चेकप के बाद उसे मृतक घोषित कर दिया। पवन को सिर पर गहरी चोट आई थी खून ज्यादा बहने से उसकी मौत हो गई। छानबीन के बाद जो दस्तावेज बरामद हुए उससे मालूम चला मृतक का नाम पवन। मौके पर पुलिस के छानबीन के दौरान पता चला की गौरव नाम का युवक पवन को OYO होटल बुलाया था शाम 4 बजे के आसपास।

बातचीत के दौरान दोनों युवकों मे बहस हुई तभी आक्रोश मे आकर गौरव ने अपने हाथ मे पहहने वाले कड़े से पवन के सिर पर तेज हमला किया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और वही फर्श पर गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी गौरव तुरुन्त वह से फरार हो गया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस तुरुन्त बिना देरी किए इस मामले को दर्ज किया और तहकीकात मे जुट गई। पुलिस ने तकनीकी जांच करने के बाद आरोपी को एक घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया।

जांच के बात पता चला मृतक पवन गुरुग्राम का रहने वाला था और उत्तम नगर के किसी PG मे रहकर आपनी SSC की पढ़ाई कर रहा था एक संस्थान से एसएससी की कोचिंग ले रहा था। इस मामले के मुख्य आरोपी गौरव भी गुरुग्राम का ही रहने वाला था। पवन की एक युवती से दोस्ती थी जिसे लेकर कई दिनों से इन दोनों मे विवाद हो रहा था, गुरुवार की शाम मौका देखकर गौरव ने पवन को आपने रास्ते से साफ कर दिया जहां कहासुनी होने पर उसने कड़ा से उसपर हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि फिलहाल गौरव से पूछताछ की जा रही है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *