Headlines

नेताजी सुभास प्लेस थाना के पीछे एक दुकानदार ने मामूली मजदूर की हत्या

इमेज क्रेडिट / पिनटेरेस्ट

नई दिल्ली | 1 जुलाई: दिल्ली के नेताजी सुभास प्लेस के ब्लॉक A से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहा रविवार शाम एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है की यह घटना रविवार की शाम लगभग 8 बजकर 15 मिनट पर हुई थी।

मरने वाले व्यक्ति का नाम विक्रम उर्फ (रिंकू) बताया जा रहा है जो की हथरस, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की गहन तरीके से जांच की जा रही है।

कल शाम वो अपने गली के पास एक किराने के दुकान पर कुछ समान खरीदने गया था , जहां उसकी हत्या हुई।दुकानदार लोकेश और उनके दो बालिक बेटों ने विक्रम की गले मे कैंची मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस का कहना है की अभी तक इस मर्डर के पीछे की रंजिश सामने नहीं आई है

पड़ोसियों ने बताया की 30 जून की शाम जब विक्रम आपने घर के ठीक पीछे के किराने वाले दुकान के पास कुछ समान खरीदने पहुँचा, तभी लोकेश, दुकानदार से कुछ कहासुनी के दौरान उनके बीच आपस मे बहस छिड़ गई, उसपर लोकेश को गुस्सा आ गया और उसने कैंची विक्रम के गले मे लगा दिया। इससे पहले की विक्रम चिल्लाता इतने मे ही उसके दोनों बेटों ने आकार उकसा मुह बंद कर दिया और उसे वही तड़पते हुए छोड़ दिया।

घटना के बाद विक्रम तकरीबन आधे घंटे तक तड़पता रहा, पर कोई उसे बचाने के लिए आगे नई आया। आपको बता दे की यह घटना पड़ोसियों ने स्वयं अपनी आँखों से देखा था, पर उन्मे से किसी ने भी विक्रम को बचाने की कोशिश नहीं की, जिसके विक्रम की मृत्यु हो गई।

घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुच गई और लोकेश और उसके दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है और घटना की जांच कर रही है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *