Headlines

दिल्ली के रोहिणी इलाके मे चला बुलडोजर, लोगों की सपने हुए चूर-चूर

नई दिल्ली | 8 अगस्त: बुधवार दोपहर रोहिणी के सेक्टर 25 से एक बेहद ही दुखद घटना सामने आई, बताया जा रहा है की बिना जानकारी या नोटिस के MCD का पीला पंजा कई मकान पर चला, काफी सारे घर को तोड़े गए, आश्चर्य की बात तो यह है की घर तोड़े गए तब कोई व्यक्ति घर पर मौजूद नहीं था, मालिकों के गैर मौजूदगी मे इस घटना को अंजाम दिया गया। सूत्रों के मुताबिक सबकी मकान मालिकों के पास सारे दस्तावेज होने के बावजूद भी प्रसाशन ने एक न सुनी और बुलडोजर से घरों को रौंद दिया गया।

यह घटना बुधवार को सुबह लगभग 9 बजे से रोहिणी के सेक्टर 25 और 26 के 300 घरों को MCD द्वारा तोड़ने की है, बताया जा रहा है की गली नंबर 1 से लेकर 7 तक, सभी जगह सुबह से सेना बाल और प्रसाशन घूम रहे थे थोड़ी ही देर MCD का पीला पंजा (बुलडोजर) आया और जितने भी घर सरकार द्वारा निमयित रूप का पालन न करने पर सभी जगह बुलडोजर चला, स्थानीय लोगों ने बताया की लगभग 300 लोग बेघर हुए इस अतिक्रमण से। लोगों ने भरपूर प्रयास किया MCD की गाड़ी को रोक सके अपने घर को बचा सके मगर वो नाकाम रहे, और तो और लोगों ने ये भी कहा की कुछ पैसे की मांग की जा रही थी तो आपका घर नहीं टूटेगा जब संवाददाता ने पूछा की किसने मांग की थी पैसे की तो इसपर लोगों ने कहा की MCD ऑफिसर।

राजधानी मे अभी हर जगह अतिक्रमण के मामले सामने या रहे है, सभी जगह जो लोग अवैध कब्जा कर रह रहे है, उन सभी लोगों को 72 घंटों का नोटिस दिया जा रहा है, और लोगों की भावना जुड़ी हुई होती है घरों के साथ इसीलिए कोई घर खाली नहीं करना चाहता।

Follow on: Instagram- https://www.instagram.com/thejhuthnews/
Follow on: Twitter (X)- https://x.com/Thejhuthnews
Follow on: Facebook- https://www.facebook.com/profile.php?id=61560353206985

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *