Headlines

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 15 मे दोस्त ने अपने बचपन के दोस्त को चाकू से मार दिया, पूरा मामला जानने के लिए आगे पड़े।

नई दिल्ली | 16 अगस्त: सोमवार देर रात दिल्ली के द्वारका सेक्टर 15 भरत विहार जज कालोनी मे रहने वाला 17 साल का नाबालिक युवक की दर्दनाक मौत हो जाती है, जिसपर पुलिस अभी तक कोई कारवाई नही कर रही। सूत्रों के मुताबिक हत्या उसके बचपन के दोस्त ने ही की, बताया ये जा रहा है की कुछ दिनों पहले बहस हुई थी, फिर सोमवार रात करीब 9 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया, घटना के बाद मुख्य आरोपी का पूरा परिवार गायब है। मरने वाले युवक का नाम आशु बताया जा रहा है, तो वही स्थानीय लोगों का कहना जिसने कत्ल किया उसका नाम अहमद है और उसकी उम्र 22 वर्षीय बताई गई लेकिन उसने अपने छोटे भाई सफराज को इस कत्ल के इंजाम मे फसा दिया क्यूंकी उसकी उम्र केवल 17 वर्ष है।

इस घटना के बाद जज कालोनी मे एक दहशक का माहौल पैदा हो चुका है, सभी लोग मिलकर धारणा प्रदर्शन भी कर रहे है, लेकिन पुलिस ने उनपर ही लाठी चार्ज बरसा दिया
देश के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल नवभारत टाइम्स ने एक आर्टिकल पब्लिश किया जिसमे गलती उन मासूमों की बताई गई जो केवल अपने बच्चों के सुरक्षा की मांग कर रहे है।

ये वही आर्टिकल है जो नवभारत टाइम्स ने पब्लिश किया था

द्वारका नॉर्थ इलाके में पुरानी रंजिश में एका नावालिग ने युवक को चाकू घोंप दिना आरोपी सोमवार की देर रात युक्त पर हमला कर फरार हो गया। महमले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करायों, जहां बुधवार रात सफदरजंग अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर नावालिग को पकड़ लिया है और ल उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया है। पुलिस कीने गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा।

गुरुवार सुबह शब देरी से देने परपरिजनों ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने पूरे मामले में लापरवाही बरती है। वारदात में नाबालिग के साथ और भी लड़के थे, जिन्हें पुलिस नहीं पकड़ रही है।

लोगों की नाराजगी देखते हुए मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और उन्हें समझा-बुझाकर शांत करवाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात भरत विहार इलाके में युवक को चाकू मारने की सूचना मिली थी। घायल युवक को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने घायल आशु को

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया, उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। आशु के भाई लकी ने बताया कि परिवार में माता पिता और उसके अलावा आशु था। उनकी मां सोसाइटी में घरेलू सहायक का काम करती है। लकी ने पुलिस को बताया कि भाई का काफी दिन पहले पड़ोस में रहने वाले नाबालिग से झगड़ा हुआ था। सोमवार देर रात नाबालिग ने मौका पाकर उनके भाई

के ऊपर चाकू से हमला किया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर नाबालिग को पकड़ा। इस बीच पुलिस को बुधवार रात सूचना मिली कि आशु ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। और मामले की कर रही है।

पुलिस ने किया लाठीचार्जी मृतक के पड़ोस में रहने वाले राजू ने बताया कि आशु की मौत के बाद परिजन सुबह से शव की मांग कर रहे थे। लेकिन पुलिसकर्मी उन्हें इधर से उधर घुमा रहे थे। जिससे गुस्साए लोगों ने भारत विहार में जाम लगा दिया। वह आशु को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे थे, तभी पुलिसकर्मियों ने उनके ऊपर लाठीचार्ज कर दिया। परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों को पुलिस पकड़कर भी ले गई। वहीं प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि यह कैसी आजादी मिली है। अन्य के खिलाफ आवाज उठाने पर उनके ऊपर लाठी चलाई जा रही है।

इस मामले पर आगे कैसे कारवाई होगी हम आपको आगे अपडेट देते रहेंगे।


Follow on: Instagram- https://www.instagram.com/thejhuthnews/
Follow on: Twitter (X)- https://x.com/Thejhuthnews
Follow on: Facebook- https://www.facebook.com/profile.php?id=61560353206985

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *